सात सवाल : पलट’ मोमेंट होता है प्रेम में -सुशांत सिंह राजपूत



सात सवाल
पलट मोमेंट होता है प्रेम में
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्‍मों में कदम रखा। अपनी फिल्‍मों के चुनाव और अभिनय से वे खास मुकाम बना चुके हैं। उनकी राब्‍ता जल्‍दी ही रिलीज होगी,जिसे दिनेश विजन ने निर्देशित किया है।
-प्रेम क्‍या है आप के लिए?
0 प्रेम से ही सेंस बनता है हर चीज का। जिंदगी के लिए जरूरी सारी चीजें प्रेम से जुड़ कर ही सेंस बनाती हैं।
-प्रेम का पहला एहसास कब हुआ था?
0 बचपन में अकेला नहीं सो पाता था। मां नहीं होती थी दो रातों तक नहीं सो पाता था। मेरे लिए वही प्रेम का पहला एहसास था।
- रामांस की अनुभूति कब हुई
0 सच कहूं तो चौथे क्‍लास में। अपनी क्‍लास टीचर से मेरा एकतरफा रोमांस हो गया था। वह मुझे बहुत अच्‍छी लगती थीं। उन्‍हें भी इस बात का अंदाजा था।
-हिंदी फिल्‍मों ने आप को प्रेम के बारे में क्‍या सिखाया और बताया?
0लड़कियों को चार्म कैसे करते हें। मेरे पास कोई रेफरेंस नहीं था। मुझे एकदम याद है कि दिलवाले दुल्‍‍हनिया ले जाएंगे देखने के बाद लगा कि लड़का तो ऐसा ही होना चाहिए। उसके बाद कुछ कुछ होता है देख कर शाह रूख की तरह होने की इच्‍छा हुई। इन फिल्‍मों के समय मैं पांचवीं और आठवीं में था।
-प्रेम में कोई पलट मोमेंट होता है क्‍या?
0 होता है,बिल्‍कुल होता है। मैं आठवीं में था और लड़की दसवीं में थी। उन्‍हें देखता रहता था और फीलिंग रहती थी कि वह पलटेंगी...उनके पलटने से विश्‍वास बना रहता था कि व‍ह फिर से पलटेंगी।
-प्रेम कैसे जताना चाहिए?
0मुझे लगता है कि छ़ुपाना नहीं चाहिए। एक बार बता देना चाहिए। उसके बाद जो हो,सो हो। सीधे शब्‍दों में बता दो।
-क्‍या बताएं? आई लव यू...
0 मेरे हिसाब से एक्‍थ्‍शन से अधिक जरूरी इंटेंशन है। बोल देना चाहिए। बोल कर आलिंगन करेंगे तो उसका मतलब प्रेम होगा। बाकी इन दिनों आलिंगन(हग) तो सभी का करते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

तो शुरू करें

फिल्म समीक्षा: 3 इडियट

फिल्‍म समीक्षा : आई एम कलाम